30 C
Mumbai
Tuesday, May 17, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

साधारण बात है सीता का अपहरण, रावण के गुणगान गाये भाजपा के वरिष्ठ नेता ने

राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने सीता माता के अपहरण को एक साधारण सी बात बताया, कटारिया ने बोहेड़ा गांव में एक कार्यक्रम में कहा कि रावण ने सीता जी का अपहरण कर कोई बहुत बड़ा गुनाह नहीं किया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया अक्सर विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. हाल में वल्लभनगर के पूर्व विधायक रणधीर सिंह भिण्डर ने कटारिया का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कटारिया ने कहा कि रावण ने सीता जी का अपहरण कर कोई बहुत बड़ा गुनाह नहीं किया क्योंकि उसने उन्हें छुआ तक नहीं था.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कटारिया आगे बोले कि रावण बहुत सैद्धांतिक व्यक्ति था उसने कोई बहुत बड़ा अपराध नहीं किया, सीता का अपहरण तो एक साधारण बात थी अगर वह छूता या बलात्कार करता तब वह जुर्म होता. कटारिया का यह बयान सामने आते ही उस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद मचे बवाल पर नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया का जवाब भी आया, उन्होंने कहा कि मेरा पूरा भाषण समझे बिना ही सिर्फ दो लाइनों का अलग से मतलब निकाला गया जो कि एकदम गलत है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कटारिया के बयान दिए जाने के बाद वल्लभनगर के पूर्व विधायक रणधीर सिंह भींडर ने इस मामले को कलेक्टर तक ले गए हैं. भींडर ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर कार्रवाई करने के लिए उदयपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here