30 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सारा अली खान ने कहा कि वह भाई इब्राहिम के लिए एक उदाहरण स्थापित नहीं करना चाहती हैं: ‘यह उनका जीवन, उनकी किस्मत, उनकी प्रतिभा है’

सारा अली खान पहले से ही इंडस्ट्री में एक स्थापित नाम है, अब सभी की निगाहें उनके छोटे भाई इब्राहिम अली खान पर हैं, जो भी बॉलीवुड में कदम रखना चाह रहे हैं। एएनआई के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सारा ने बताया कि इब्राहिम कितने प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने उद्योग में उनके लिए शुभकामनाएं और सफलता की कामना की।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने काम से अपने भाई-बहन के लिए एक उदाहरण स्थापित करना चाहेंगी, सारा ने जवाब दिया, “नहीं (मुझे नहीं लगता कि मैं उनके लिए कोई उदाहरण स्थापित करना चाहती हूं)। मेरा भाई काफी स्मार्ट है… यह उसका जीवन है, उसकी किस्मत है।” और उसकी प्रतिभा। हम दोनों को एक ही तरीके से पाला गया है, इसलिए मुझे पता है कि वह अपने चुने हुए रास्ते से नहीं हटेगा। और चाहे आप कितनी भी दूर भागें, आप अपने पास वापस आ जाएंगे। यही हमारी माँ (अमृता सिंह) हैं हमें सिखाया।”

इब्राहिम फिलहाल कुछ प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक उनके प्रोजेक्ट्स पर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

इब्राहिम की ‘आपा’ ने उन्हें बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि वह अपने जीवन और काम में संतुलन बनाए रखेंगे। उन्हें अपने मूल्यों पर कायम रहना चाहिए। वह एक जमीन से जुड़ा बच्चा है।”

इस बीच, सारा अपनी नवीनतम रिलीज ऐ वतन मेरे वतन के प्रचार में व्यस्त हैं , जो स्वतंत्रता-पूर्व भारत और स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता के जीवन पर आधारित है। उषा ने कांग्रेस रेडियो की स्थापना की, जिसने 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे उनके (उषा) योगदान के बारे में नहीं पता था और इसी बात ने मुझे उत्साहित किया और मुझे यह फिल्म करने के लिए प्रेरित किया। यह कहानी बताने लायक है। इतनी कम उम्र में, उन्होंने एक भूमिगत रेडियो स्टेशन शुरू किया, जिसने देश के इतने सारे लोगों को एक साथ लाकर भारतीय राष्ट्रीय संघर्ष को गति दी। आज के युवाओं को आत्म-विश्वास, दृढ़ विश्वास और अटूट दृढ़ता की इस कहानी को सुनने की जरूरत है।”

ऐ वतन मेरे वतन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। इसमें सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ नील और आनंद तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कन्नन अय्यर निर्देशित फिल्म में राष्ट्रवादी और स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की भूमिका में इमरान हाशमी की भी विशेष भूमिका है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here