27 C
Mumbai
Monday, July 15, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जन की बात करने वाले बीजेपी नेता सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, बोले राम के भारत में पेट्रोल 93 रू., सीता के नेपाल में 53 रू., रावण की लंका में सिर्फ़ 51 रू. !!

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमला बोला है। देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम पर सुब्रमण्यम स्वामी ने अनोखे अंदाजा में अपनी नाराज़गी जताई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

सुब्रमण्यम स्वामी का रोचक ट्वीट

स्वामी मे अपने ट्विट में लिखा कि राम के भारत में पेट्रोल 93 रुपये, सीता के नेपाल में 53 रुपये और रावण की लंका में 51 रुपये के दाम पर बिक रहा है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारम ने एक नए सेस एग्रीकल्चर इंफ्रास्ट्रक्चर एंड डेवलपमेंट सेस की घोषणा की। यह पेट्रोल पर प्रति लीटर 2.5 रुपये, जबकि डीजल पर 4 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से लगाया गया। हालांकि, इस पर पेट्रोल की कीमत पर कोई असर नहीं पड़ेगा। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 86 रुपये प्रति लीटर के स्तर को पार कर गई, जबकि डीजल की कीमत 76 रुपये थी।

pic.twitter.com/Imrz3OSag7— Subramanian Swamy (@Swamy39) February 2, 2021

आसमान छू रहे हैं पेट्रोल-डीज़ल के दाम
तेल विपणन कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई थी। इस समय पेट्रोल की कीमत दिल्ली में 86.05 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 92.62 रुपये प्रति लीटर हो गई है। राष्ट्रीय राजधानी में डीजल की कीमत 76.23 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 83.03 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई। पिछले सप्ताह पेट्रोल और डीजल की कीमत में एक रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई थी।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here