30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

हज़ार करोड़ के क्लब में शामिल हुई RRR फिल्म

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर धमाल मचा रही हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही हैं. आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए हैं और इनकी जोड़ी ने धमाका कर दिया है. आरआरआर को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा समय हो गया है और ये फिल्म दुनियाभर में 1000 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं. 1000 करोड़ का बिजनेस करने के बाद भी आरआरआर की कमाई रुक नहीं रही है. ये फिल्म और कमाई करने में लगी हुई है. आरआरआर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके आरआरआर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बताया है. तरण आदर्श ने 1000 करोड़ का बिजनेस का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- आरआरआर ने दुनियाभर में 1000 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. एसएस राजामौली ने एक बार फिर कर दिखाया है. भारतीय सिनेमा की ग्लोरी वापस ले आए हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

तरण आदर्श ने आगे लिखा- राम चरण और जूनियर एनटीआर का 1000 करोड़ के क्लब में डेब्यू हो गया है. ऑफिशियल अनाउंसमेंट पोस्टर. तरण आदर्श के इस पोस्ट पर कई फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ये फिल्म सारी सफलता डिसर्व करती है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा-2000 करोड़ के क्लब में जाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आरआरआर की बात करें तो इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा 100 करोड़ का बिजनेस करने का रिकॉर्ड बनाया है. बाहुबली के बाद राजामौली की ये दूसरी फिल्म है जो इतनी हिट साबित हुई है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here