29.1 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अजीत पवार शिंदे की कुर्सी पर बैठे, कयासों का दौर शुरू

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार जल्द प्रदेश के मुखिया यानी मुख्यमंत्री बनेंगे? ये सवाल इसलिए क्योंकि गुरुवार को मुंबई में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में वे मुख्यमंत्री के लिए रखी गई कुर्सी पर बैठे दिखे। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द ही मुख्यमंत्री पद पर उनकी ताजपोशी हो सकती है।

सरकारी कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अजित पवार मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के लिए रखी गई आरक्षित कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं। क्लिप में महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर को कुर्सी से एकनाथ शिंदे की नेमप्लेट हटाते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने एक बार फिर अजित पवार की महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा को गर्म कर दिया है। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम में देवेन्द्र फड़णवीस भी मौजूद थे, जिससे स्थिति और भी दिलचस्प हो गई।

मुंबई में विधायकों के लिए आवासों के पुनर्निर्माण के शुभारंभ पर एकनाथ शिंदे को आमंत्रित किया गया था। हालांकि, वे नहीं आये क्योंकि उस दिन सीएम के कार्यक्रम में कार्यक्रम निर्धारित नहीं था। इस संबंध में महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष नार्वेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री कुछ व्यक्तिगत कारणों से समारोह में शामिल नहीं हो पाए।

बता दें कि एनसीपी में विभाजन के बाद एनसीपी विधायकों के एक वर्ग के भाजपा-शिवसेना सरकार में शामिल होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता ने 2 जुलाई को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here