27.8 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अविश्वास प्रस्ताव पर बहस 8 अगस्त को प्रश्नकाल के बाद होगी शुरू, 9 को भी रहेगी जारी

विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा अगले सप्ताह 8 अगस्त को प्रश्नकाल के बाद शुरू होगी. अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा 9 अगस्त को भी जारी रहेगी. इसके बाद 10 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में जवाब देंगे. आपको बता दें कि मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया था. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इसे मंजूरी दे दी.

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने मंगलवार को कहा कि आप के लोग ऐसे बयान देते रहते हैं. हम संविधान के दायरे में रहकर काम करते हैं. गृह मंत्रालय ने इस बिल को बहुत अच्छे से तैयार किया है. पिछले 2 चुनावों से पूरे देश ने पीएम मोदी और बीजेपी का समर्थन किया है और आने वाले चुनावों में भी लोग बीजेपी का समर्थन करने जा रहे हैं…अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम को समझना चाहिए कि यह भी एक चुनी हुई सरकार है।

संसद में राज्यसभा नेता प्रतिपक्ष कक्ष में समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक चल रही है। केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने मंगलवार को एक बार फिर विपक्षी दलों के गठबंधन पर हमला बोला है. मेघवाल ने कहा कि यूपीए के लोग ही आई.एन.डी.आई.ए. में शामिल हुए हैं। क्या ऐसा नाम रखने से यूपीए के पिछले कारनामे छुप जायेंगे? यूपीए शासनकाल में देश क्यों पिछड़ गया? इतने सारे घोटाले क्यों हुए? क्योंकि वे वंशवाद को बढ़ावा देते हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here