27.8 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इंडियन मुजाहेदीन से पीएम मोदी ने की I.N.D.I.A की तुलना, कहा- इंडिया उसके नाम में भी लगा है

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा. पीएम मोदी ने विपक्ष की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की. पीएम ने कहा कि भारत का नाम लेना संभव नहीं है. ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया रखा था और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ और हताश है.

इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने सांसदों को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम विरोध करना है, उन्हें करने दीजिए और अपने काम पर ध्यान दीजिए. ऐसा लगता है कि विपक्ष में लंबे समय तक सत्ता में रहने की इच्छाशक्ति नहीं है. वे हमेशा विपक्ष में रहना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 2047 तक विकसित देश बनाना है. उन्होंने कहा कि भारत को तीसरे कार्यकाल में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनना है. विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन है.

बता दें कि इस बैठक में पीएम मोदी ने तीसरे कार्यकाल का खाका खींचा है. वहीं बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता ने विपक्ष को नकार दिया है. 2024 में बीजेपी फिर जीतेगी.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें अपने पीएम पर गर्व है. हम 2024 में सत्ता में वापस आ रहे हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, ईस्ट इंडिया कंपनी की स्थापना एक विदेशी नागरिक ने की थी। आज लोग इंडियन मुजाहिदीन और इंडियन पीपुल्स फ्रंट जैसे नामों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here