34 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इसराइल की भीषण बमबारी गाज़ा पर, 122 फिलिस्तीनी समेत 31 बच्चे हलाक, नेतन्याहू बोले- अभी हमले और तेज़ होंगे

येरुशलम: इसराइल की भीषण बमबारी गाज़ा पर, इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतेन्‍याहु ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि उनका देश गाजा में हमास के खिलाफ हमलों में किसी भी तरह की नरमी नहीं बरतने वाला. तेल अवीव में सेना मुख्‍यालय में सुरक्षा की समीक्षा के बाद नेतेन्‍याहू ने कहा, ‘उन्‍होंने हमारी राजधानी पर हमला किया, हमारे शहरों पर रॉकेट दागे. वे इसका खामियाजा भुगत रहे हैं और उन्‍हें इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.अभी यह खत्‍म नहीं हुआ है, अभी हमले और तेज़ होंगे .’

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इसराइल की भीषण बमबारी गाज़ा पर

गौरतलब है गाज़ा पट्टी पर इस्राइली सेना के हवाई हमले लगातार जारी हैं, शुक्रवार को भी इस्राइली लड़ाकू विनमानों ने गाज़ा पर भीषण बमबारी की. इजराइल के इन हमलों में 31 बच्चों समेत 122 फिलिस्तीनियों की अबतक मौत हो चुकी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि मुस्लिम देशों के एक समूह ने कार्रवाई को लेकर इजरायल की निंदा की थी. संगठन ने कहा था कि उसके विचार में इजरायल की कार्रवाई ”दुनियाभर के मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली और अंतरराष्ट्रीय कानून का घोर उल्लंघन है.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

संगठन ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय को तनाव बढ़ने के लिये इजरायल को जिम्मेदार ठहराने और उसपर हमले रोकने का दबाव डालने की अपील की थी जिसकी वजह से ‘क्षेत्र की सुरक्षा और स्थायित्व’ के सामने खतरा पैदा हो गया है.संगठन ने स्वतंत्र फलस्तीन के समर्थन के लंबे समय से चले आ रहे अरब जगत के रुख को भी दोहराया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here