33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ऋतिक पहुंचे बड़बोली कंगना के खिलाफ क्राइम ब्रांच, बयान कराया दर्ज

ऋतिक रोशन ने शनिवार को बड़बोली अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आज क्राइम ब्रांच में अपना बयान दर्ज कराया, इस तरह दो पुराने प्रेमी युगल के बीच अब कानूनी जंग शुरू हो गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

मामला साल 2016 का है जब ऋतिक रोशन ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि कोई व्यक्ति अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम पर बनी ईमेल आईडी से उन्हें लगातार ईमेल कर रहा था. उस समय कंगना ने दावा किया था कि ऋतिक रोशन द्वारा उन्हें ये ईमेल आईडी दी गई थी और वे 2014 तक उसी ईमेल आईडी के जरिए एक दूसरे से बात कर रहे थे. ऋतिक ने फिर कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा था. यह नोटिस कंगना द्वारा ऋतिक को बेवकूफ एक्स बुलाए जाने पर भेजा गया था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

आज इसी मामले में ऋतिक ने मुंबई में क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया. अब एक तरफ जहां ऋतिक मुंबई क्राइम ऑफिस पहुंचे. वहीं कंगना शनिवार सुबह जिम में स्पॉट की गईं. ऐसा लग रहा है कि इन सब मुश्किलों को झेलने के लिए कंगना खुद को मेंटली और फिजिकली स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि एक्सरसाइज के जरिए आप काफी पॉजिटिव महसूस करते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस पूरे मामले में जहां ऋतिक रोशन चुप्पी साधना सही समझते हैं वहीं कंगना रनौत ने लगातार इस पूरे विवाद पर कई बड़े बयान दिए हैं। वह कई बार ऋतिक रोशन को सिली एक्स कहकर संबोधित कर चुकी हैं।

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है।

ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here