33 C
Mumbai
Sunday, May 12, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक और सड़क हादसा महाराष्ट्र में, 12 लोगो की हुई मौत, होटल में घुसा बेकाबू कंटेनर

महाराष्ट्र में शनिवार को बुलढाणा जिले के सिंदखेडराजा के पास समृद्धि हाईवे पर एक निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 25 लोगों की जलकर मौत हो गई थी। लोग अभी इस हादसे को भूले भी नहीं थे कि धुले में मुंबई-आगरा हाईवे पर एक और भयानक हादसा हो गया। जिसमें 12 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है।

जानकारी के मुताबिक, धुले जिले के शिरपुर तालुका के पलासनेर गांव के पास मंगलवार को एक बेकाबू कंटेनर ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस दौरान कंटेनर एक होटल में जा घुसा और पलट गया। हादसे में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 15 से 20 अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब कथित तौर पर ब्रेक फेल होने के बाद तेज रफ्तार कंटेनर कई वाहनों से टकराया और एक होटल में घुस गया।

इस भीषण हादसे में मरने वालों की संख्या और बढ़ने की आशंका है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हादसा आज दोपहर 12 बजे के करीब मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर बाईपास पर हुआ। मध्य प्रदेश से धुले की ओर आ रहे 14 पहिया कंटेनर का ब्रेक अचानक फेल हो गया, जिसके बाद चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा। हादसा इतना भीषण था कि कंटेनर सड़क किनारे एक होटल में घुस गया और दूसरी तरफ से बाहर निकला। कई वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे की खबर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here