31 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गडकरी ने विपक्ष पर हमला करते हुये कहा- संविधान बदला ही नहीं जा सकता, केवल संशोधन संभव; जनता को गुमराह कर रहा विपक्ष

देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। अब तक तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। इसके साथ ही धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर भी जारी है। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी कर एक-दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा नेता नितिन गडकरी ने विपक्षी दल पर निशाना साधा। 

केंद्रीय मंत्री महाराष्ट्र की बीड लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पकंजा मुंडे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी दल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं कि भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल देगी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि संविधान को बदला नहीं जा सकता सिर्फ संशोधित किया जा सकता है। कांग्रेस अपने शासनकाल में अब तक 80 बार संवैधानिक संशोधन कर चुकी है। कांग्रेस की ही गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश की जनता गरीब बनी हुई है।

गडकरी ने कहा कि जब तक देश के आखिरी गरीब व्यक्ति को लाभ नहीं मिलता, तब तक हम रुकेंगे नहीं। कांग्रेस की गलत आर्थिक नीतियों के कारण ही देश में लोग गरीब रहे। हमने 10 साल काम किया। 60 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। वे अपने काम के बल पर चुनाव नहीं लड़ सकते इसलिए वे जनता को भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि आप सभी जाति और धर्म के आधार पर वोट न करें। उन्होंने कहा कि जब आपको सर्जरी करानी होती है तो क्या आप डॉक्टर की जाति देखते हैं। आप अगर पंकजा को वोट देते हैं, तभी आप रिंग रोड, फ्लाईओवर और सर्विस रोड के समाधान के लिए मेरे पास आ सकते हैं। 

गडकरी ने कहा कि सीएनजी से चलने वाले दोपहिया वाहनों का निर्माण पहले ही शुरू कर दिया गया है। चीनी मिलों को इन वाहनों के लिए ईंधन बेचने के लिए इथेनॉल पंप स्थापित करने का लाइसेंस दिया जाएगा। किसान न केवल ऊर्जा उत्पादक होंगे, बल्कि वे  जैव-बिटुमेन का उत्पादन भी करेंगे। बता दें, बीड में 13 मई को मतदान होगा। मुकाबला मुंडे और रांकपा उम्मीदवार बरजंग सोनावणे के बीच है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here