32 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता ने मोदी सरकार पर कसा तंज बोलीं- मिलावटी है र्केंद्र की मोदी सरकार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की बीजेपी नीत सरकार को मिलावटी करार दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार नोटबंदी जैसे फैसलों के जरिए देश की अर्थव्यवस्था का गलत प्रबंधन कर रही है. साथ ही उन्होंने केंद्रीय एजेंसियों के दुरूपयोग का भी आरोप लगाया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष को चुप कराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि देश की जनता केंद्र की जनविरोधी सरकार से अब तंग आ चुकी है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के सत्ता में लौटने पर भी प्रश्न चिह्न लगाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने आगे कहा कि देश भर में बीजेपी के लिए “नो एंट्री” होगी. उन्होंने कहा कि आम जनता परेशान हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मैं यह स्पष्ट कर दूं कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी को जाना होगा. बीजेपी के सत्ता में लौटने की कोई संभावना नहीं है. टीएमसी प्रमुख ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी खाता तक नहीं खोल पाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ममता बनर्जी ने पुरुलिया जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी नीत सरकार मिलावटी है. उन्होंने नोटबंदी जैसे विनाशकारी फैसलों से देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है. यह एक बड़ा घोटाला था. जनता परेशान है इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में सत्ता में लौट पाना मुश्किल है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here