28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एक युवती ने LJP सांसद प्रिंस राज पर लगाया नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोप..!

बिहार – एक युवती ने बिहार के समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) सांसद प्रिंस राज पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि बिहार की रहने वाली 30 साल की युवती पहले पार्टी में थी लेकिन अब उसने दल बदल दिया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उसने इस बारे में कनॉट प्लेस थाने में लिखित शिकायत दी है लेकिन अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। नई दिल्ली जिला पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती के खिलाफ सांसद ने पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है। वह ब्लैकमेल केस में आरोपी है इसलिए पहले युवती के आरोप की जांच की जाएगी।

हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी प्रिंस राज, दिवंगत रामविलास पासवान के भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में रामचंद्र पासवान ने समस्तीपुर से चुनाव जीता था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लेकिन उनके असामयिक निधन के बाद उनके बेटे ने यह चुनाव जीता और बताया जाता है कि लोकसभा चुनाव के दौरान पीड़ित युवती पार्टी से जुड़ी थी। चुनाव के दौरान प्रिंस राज का पीड़ित युवती से परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद चुनाव उपरांत युवती दिल्ली आकर रहने लगी। 

युवती ने आरोप लगाया है कि मार्च 2020 में पहली बार सांसद ने उन्हें वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। यह सिलसिला इसके बाद भी चला। दो दिन पहले युवती खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है। 

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इधर आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने बताया कि युवती सांसद को ब्लैकमेल कर रही थी। वह उनसे एक करोड़ रुपये मांग रही थी। सांसद ने करीब ढाई लाख दे भी दिये। दबाव बनाने पर सांसद ने चार महीना पहले संसद मार्ग थाने में पीड़ित युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here