28.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

एमवीए के भविष्य पर शरद पवार ने उठाए सवाल

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापटक के बीच NCP चीफ शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज हम महाविकास अघाड़ी के साथ हैं लेकिन 2024 में होने वाले चुनाव में ये साथ होंगे या नहीं, अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता है। शरद पवार का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब महाराष्ट्र में उनके भतीजे अजित पवार के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.

शरद पवार अमरावती में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या महाविकास अघाड़ी 2024 में महाराष्ट्र में एक साथ चुनाव लड़ेंगे। इस पर उन्होंने कहा, आज हम महाविकास अघाड़ी का हिस्सा हैं और साथ काम करने की हमारी इच्छा है। लेकिन राजनीति में केवल इच्छाशक्ति ही काफी नहीं होती। सीटों का बंटवारा, कोई दिक्कत है या नहीं, इन सब पर अभी चर्चा नहीं हुई है, तो मैं आपको इसके बारे में कैसे बता सकता हूं।

संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शुरू हो रही तोड़फोड़ की राजनीति से राज्य को बड़ा नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा, जिन लोगों को तोड़-फोड़ की राजनीति करनी है, वे ऐसी राजनीति करें, लेकिन हमें जो करना है, हम करेंगे. शरद पवार ने एक बार फिर अडानी मुद्दे पर विपक्ष द्वारा जेपीसी जांच की मांग का विरोध किया है। उन्होंने कहा, ‘जेपीसी में 21 सदस्य होंगे। इनमें से 15 सत्तारूढ़ होंगे, जबकि 6 विपक्षी सांसद होंगे। ऐसे में जेपीसी कमेटी का फैसला क्या होगा, इस पर बोलने की जरूरत नहीं है। मैंने कहा था कि इस मामले में जेपीसी नहीं, सुप्रीम कोर्ट की कमेटी ज्यादा प्रभावी होगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here