29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

करन कुंद्रा ने किया खुलासा, रियलिटी शोज़ की इमोशनल स्टोरीज रियल होती हैं

आम तौर पर ऐसा माना जाता है कि रियलिटी शोज़ के दौरान प्रतिभागियों द्वारा पेश की जाने वाली इमोशन स्टोरीज स्क्रिप्टेड होती हैं ताकि शो को ज़्यादा TRP मिल सके, मगर टीवी इंडस्ट्री के सुपर स्टार और करिश्माई होस्ट करन कुंद्रा ने आज इस बारे में बड़ा खुलासा किया। कलर्स चैनल के आने वाले डांसिंग शो “डांस दीवाने जूनियर्स” के प्रमोशन के सिलसिले में नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे करन कुंद्रा ने बताया कि पहले मुझे भी ऐसा ही लगता था लेकिन अब जबकि हमने खुद नज़दीक से देखा तो पता चला कि यह इमोशनल स्टोरीज कितनी रियल होती हैं, बल्कि कई मायनों में उससे भी ज़्यादा रियल जितनी टीवी पर दिखाई जाती हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कलर्स के इस नए डांसिंग शो के बारे में विस्तार से बताते हुए करन कुंद्रा ने कहा कि हम “दीवानगी मोर डांस हार्डकोर” की टैग लाइन के साथ नए फॉर्मेट में यह डांसिंग शो लेकर आये हैं जिसमें देश के दूर दराज़ के क्षेत्रों का बेशुमार अनदेखा टैलेंट मौजूद है. कलर्स की कोशिश है कि देश में छुपी हुई इन प्रतिभाओं को लोगों के सामने लाकर उनको एक मक़ाम दिलाया जाय ताकि वह जीवन में तरक़्क़ी की राह पर चल सकें।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शो के बारे में और भी जानकारी देते करन ने बताया कि 23 अप्रैल से हर शनिवार और रविवार रात नौ बजे से शुरू होने वाले कलर्स के पहले किड्स डांस रियलिटी शो को वेटेरन एक्ट्रेस नीतू सिंह, डांसिंग की दुनिया की सेंसेशनल क्वीन नोरा फतेही और डांस डायरेक्टर मर्ज़ी पेस्तोनजी जज करेंगे। कुंद्रा ने बताया कि जब आप इन डांसिंग किड्स के मूव्स को देखेंगे तो दांतों तले उँगलियाँ दबा लेंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here