31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कार से बड़े भाई को मारी टक्कर, बोनट पर 3KM तक लटकाकर घसीटा, प्रयास किया कुचलने का

नई दिल्ली के अलीपुर इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में एक शख्स ने बड़े भाई को अपनी क्रेटा कार से कुचलने की कोशिश की। टक्कर लगने के बाद पीड़ित जान बचाने के लिए कार की बोनट पकड़कर लटक गए। आरोप है कि छोटा भाई करीब तीन किलोमीटर तक कार को आड़ी-तिरछी चलाकर, उन्हें कार से गिराकर कुचलने की कोशिश करता रहा और फिर उन्हें सड़क पर गिराकर फरार हो गया। 

पीड़ित के भतीजे ने आरोपी कार का पीछा किया और इस दौरान उसने पूरी घटना की वीडियो बना लिया। पीड़ित शख्स को पास के अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित की पहचान हरियाणा के सोनीपत स्थित सेक्टर 15 निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है। राजेश ने दावा है कि वह दिल्ली पुलिस में कार्यरत थे। 

सात साल पहले वह स्वेच्छा से सेवानिवृत हो गए थे। उसके बाद वह दवा का कारोबार करने लगे। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि उनका अपने छोटे भाई महेश के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। यह विवाद आनंद पर्वत औद्योगिक क्षेत्र के एक प्लॉट को लेकर है। इस प्लॉट को उन्होंने किराए पर दे रखा है। गुरुवार को बुराड़ी एसडीएम ने प्लॉट को सील कर दिया गया। 

शुक्रवार को इसी मामले में उनकी पेशी थी। वह अपनी महिंद्रा एक्सयूवी कार से निकले। कार में उसके साथ भतीजा अंकित भी मौजूद था। दोपहर 12 बजे अलीपुर इलाके में स्थित हनुमान मंदिर से थोड़ा आगे पुस्ता रोड पर जाम लगा हुआ था। वह कार से उतरकर जाम खुलवा रहे थे। तभी पीछे से उनका छोटा भाई महेश क्रेटा कार में आया और उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह बोनट पर गिर गए। इसके बाद वह बोनट को पकड़कर लटक गए। महेश कार को तेजी से भगाने लगा। 

राजेश मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन आरोपी भाई ने कार नहीं रोकी। वह उन्हें बोनट से गिराने की कोशिश करने लगा। वह कार को आरी तिरछी चला रहा था। राजेश को कार के बोनट पर लटका देख भतीजा अंकित ने कार का पीछा किया और अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। करीब तीन किलोमीटर दूर जाकर राजेश कार से नीचे गिर गए और उन्हें चोट लगी। भतीजे अंकित ने पुलिस को घटना की जानकारी देकर राजेश को अस्पताल लेकर गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों भाइयों के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें –

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here