29.9 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

केजरीवाल का दिल तोडा ऑटो रिक्शा वाले ने, बोला मैं तो मोदी का बचपन से ही फ़ैन

गुजरात में जिस ऑटो ड्राइवर के घर खाना खाकर केजरीवाल फूले नहीं समां रहे थे उसने AAP प्रमुख का यह कहकर दिल तोड़ दिया कि वो तो बचपन से मोदी जी का फैन है. दरअसल अहमदाबाद का यह ऑटो-रिक्शा चालक मोदी जी की रैली में नज़र आया और खास बात यह रही कि ऑटो ड्राइवर निकला पीएम नरेंद्र मोदी का फैन निकला. जब ऑटो चालक से पूछा गया कि वह मोदी की रैली में क्यों थे, तो ड्राइवर ने बताया कि वो बचपन से ही मोदी जी का प्रशंसक है. ड्राइवर ने यह तक बताया कि उसे संघ (ऑटो यूनियन) के कहने पर केजरीवाल को अपने घर पर खाने के लिए न्योता देना पड़ा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात गुरुवार को पहुंचे थे. आज यानी शुक्रवार को दौरे के दूसरे दिन पीएम ने अहमदाबाद में एक रैली को संबोधित किया. रैली में ऑटो ड्राइवर विक्रम दातानी भी मौजूद था. यह वही ऑटो ड्राइवर है, जिसने केजरीवाल को अपने घर खाने पर आमंत्रित किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान ऑटो चालक मीडिया के आकर्षण का केंद्र बना रहा. मीडिया ने ऑटो ड्राइवर से सवाल किया कि आप मोदी की रैली में कैसे, तो ड्राइवर ने बताया कि वो बचपन से ही मोदी जी का प्रशंसक है. ड्राइवर ने यह तक बताया कि उसे संघ (यूनियन) के कहने पर केजरीवाल को अपने घर पर खाने के लिए न्योता देना पड़ा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ऑटो ड्राइवर ने यह भी कहा कि केजरीवाल को मैंने तो आम आदमी की तरह ही रात्रि भोज पर आमंत्रित किया था, मुझे नहीं पता था कि इसपर भी राजनीति शुरू हो जाएगी. हम मोदी जी के शुरू से प्रशंसक हैं, और आगे भी रहेंगे, उन्हें ही वोट देंगे. ऑटो ड्राइवर से जब इस बारे में मीडिया से पूछा तो उसने बताया कि संघ के कहने पर ही केजरीवाल को बुलाया था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here