28.9 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कोरोना वैक्सीनेशन पर मामा शिवराज सिंह का बड़ा बयान, बोले पहले मैं नहीं बाकी को लगे , जनता ने पूँछा क्या डर लगता है ?

नई दिल्ली : संपूर्ण देश में कोरोना वैक्सीनेशन का ड्राय रन किया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश में भी ड्राय रन पूरा हो चुका है। इसी मध्य राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पर बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने कहा कि मैंने तय किया है कि मैं पहले वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। उन्होंने कहा कि पहले बाकी लोगों को वैक्सीन लगे, इसके बाद अपना नंबर आएगा।

पहले बाकी को लगे
अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हुए एमपी के सीएम ने कहा “कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। मैंने तय किया है कि वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, पहले बाकी को लगे और फिर अपना नंबर आए।” सीएम ने कहा कि जो प्रायरिटी ग्रुप में शामिल हैं, पहले उन्हें वैक्सीन लग जाए। उन्होंने कहा कि इसके लिए हम सभी को व्यवस्था बनाने में जुटना पड़ेगा।

ट्रोलर्स बोले, डर लग रहा मामा
शिवराज के इस बयान पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या वह वैक्सीनेशन से बच रहे हैं? एक यूजर ने लिखा “सबसे पहले सारे बीजेपी नेताओं को वैक्सीन लगना चाहिए ताकि लोगों का भरोसा बढ़े।” एक यूजर ने लिखा “सबसे पहला वैक्सीन सारे एमपी और एमएलए को लगना चाहिए। आप इतना डर क्यों रहे हैं मामा।” विपक्ष के कुछ नेताओं ने पहले ही मांग की थी कि पहले बीजेपी के बड़े नेताओं को खुद ही वैक्सीन लगवाकर देखें, उसके बाद लोगों को भरोसा हो पाएगा।

 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here