34 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गोठवाल का आरोप: कांग्रेस की आपसी गुटबाजी के चक्कर में अटका हुआ है झुंझुनू में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का काम

झुंझुनू – गोठवाल का आरोप, झुंझुनू में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का काम सरकार द्वारा जानबूझ कर अटकाने का काम किया जा रहा है साथ ही आरोप लगते हुए कहा कि राज्य सरकार झुंझुनू विधायक ब्रिजेन्द्र ओला को क्रेडिट मिलने के डर से ही इसका काम शुरू नहीं करवा रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल ने कहा मुख्यमंत्री को झुंझुनू के सलाहाकारों ने यह फीडबैक दे दिया है कि यदि झुंझुनू विधानसभा में वर्तमान चयनित जगह पर मेडिकल कॉलेज खुलता है तो उसका सारा क्रेडिट विधायक बृजेंद्र ओला को जाएगा। क्योंकि विधायक बृजेंद्र ओला फिलहाल पायलट गुट के सदस्य है।

ऐसे में मुख्यमंत्री, सरकार और अन्य सहयोगी नहीं चाहते कि झुंझुनू विधानसभा में ये मेडिकल कॉलेज खुले। जबकि मेडिकल कॉलेज जिला मुख्यालय पर खुलता है तो ही पूरे जिले को फायदा होगा। बहरहाल भाजपा ने फैसला लिया है कि छह महीने से जमीन चिह्नित का प्रस्ताव कलेक्टर के पास रखा हुआ है। यदि उस पर शीघ्र काम शुरू नहीं होता है तो भाजपा पूरे जिले में आंदोलन करेगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

साथ ही सरकार से निवेदन करेगी कि आपसी लड़ाई में झुंझुनू के लोगों को सुविधाओं से वंचित ना किया जाए। गोठवाल ने कहा कि सभी विशेषज्ञ राय दे रहे है कि कोरोना की तीसरी लहर आएगी। वहीं इस तीसरी लहर में सर्वाधिक जो प्रभावित होंगे, वो बच्चे होंगे। लेकिन फिर भी झुंझुनू प्रशासन द्वारा कोई तैयारियां नहीं की जा रही। जिले में नाम के पांच- छह विशेषज्ञ चिकित्सक है।

ऐसे में तीसरी लहर में लोगों की जान जोखिम है। इसलिए भाजपा नेता और कार्यकर्ता प्रशासन और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों पर दबाव बनाएंगे कि वे तीसरी लहर की तैयारियां करें। ताकि बच्चों की जान बचाई जा सके। कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई को स्थानीय स्तर पर भी मुद्दा बनाकर रूके हुए विकास की बात को लेकर भाजपा लोगों के बीच में जाएगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस तरह की प्लानिंग झुंझुनू में तैयार की गई है। इसी संदर्भ में पूर्व संसदीय सचिव एवं भाजपा के प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, दो दिन के दौरे पर झुंझुनू आए है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here