28.9 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

खालिस्तान का जिन्न पंजाब में फिर निकला, हिंसा के बाद पटियाला में लगा कर्फ्यू

पटियाला में खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने वाले हरीश सिंगला को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मार्च के दौरान हिंसा भड़क गयी और दो समुदायों के बीच तलवारें म्यानों से निकल आईं. परिणामस्वरूप पटियाला में कर्फ्यू घोषित करना पड़ा.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पटियाला की जिला मजिस्ट्रेट साक्षी साहनी द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार कर्फ्यू शुक्रवार शाम सात बजे से शनिवार सुबह छह बजे तक लागू रहेगा. इसमें कहा गया है कि शांति और कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए ये कदम उठाया जा रहा है. हालांकि सभी आपात और आवश्यक सेवाओं को कर्फ्यू से छूट दी गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शहर में काली माता मंदिर के बाहर शिवसेना (बाल ठाकरे) नाम के संगठन और कुछ निहंग समेत सिख कार्यकर्ताओं के एक समूह के सदस्यों के बीच झड़प के बाद तनाव व्याप्त हो गया. उन्होंने नारेबाजी की और एक-दूसरे पर पथराव किया. घटना में एक पुलिसकर्मी समेत चार लोग घायल हो गए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं आम आदमी पार्टी ने पंजाब के पटियाला में दो समूहों के बीच हुई झड़प की निंदा की और कहा कि वो किसी को भी राज्य में शांति एवं सौहार्द बिगाड़ने नहीं देगी. पंजाब में सत्तारूढ़ पार्टी ने ये भी कहा कि सभी उपद्रवियों को न्याय के कठघरे में लाकर दंडित किया जाना चाहिए. आप के चुनावी रणनीतिकार और पंजाब में पार्टी के राजनीतिक मामलों के सह-प्रभारी संदीप पाठक ने एक ट्वीट में कहा कि हम पटियाला में दो राजनीतिक समूहों के बीच हुई झड़प की कड़ी निंदा करते हैं. हम किसी को भी शांति और सद्भाव नहीं बिगाड़ने देंगे. सभी उपद्रवियों को दंडित किया जाना चाहिए.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here