30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

छत्तीसगढ़: कलेक्टर को नव युवक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, सीएम भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के आदेश के बाद जिला कलेक्टर रणबीर शर्मा को सूरजपुर से हटा दिया गया है. ये सख्त एक्शन एक युवक के साथ दुर्व्यवहार मामले में लिया गया. सीएम ने ट्वीट कर इसे बेहत दुखद और निंदनीय बताया. उन्होंने साफ किया कि राज्य में इस तरह की हरकत बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.उनकी जगह अब गौरव सिंह को नया कलेक्टर बनाया गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

आईएएस एसोसिएशन ने भी निंदा की
वहीं आईएएस एसोसिएशन ने भी सूरजपुर के कलेक्टर के व्यवहार की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह के व्यवहार को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा. यह सेवा और सभ्यता के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सिविल कर्मचारियों को लोगों से सहानुभूति रखनी चाहिए और हर समय, खासकर इस कठिन समय में समाज को दर्द से दूर रखने की कोशिश करनी चाहिए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

छत्तीसगढ़ में कलेक्टर को नव युवक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी

क्या था मामला
छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर जिले में लागू लॉकडाउन के दौरान जिलाधिकारी ने एक युवक को कथित तौर पर थप्पड़ मारा और उसका मोबाइल ज़मीन पर पटक दिया था और पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी. इससे भी दिल नही भरा तो उन्होने अपने गार्ड को लाठी लाकर उसे पीटने का आदेश दे दिया. युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपने मां-बाप के लिए दवा लेने मेडिकल स्टोर पर जा रहा था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कलेक्टर ने मांगी थी माफ़ी
कलेक्टर का अमानवीय चेहरा वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के सामने उजागर हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिलाधिकारी ने अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी, लेकिन अब सीएम भूपेश बघेल ने इस मामले में एक्शन लेते हुए उन्हें सूरजपुर से हटा दिया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here