29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

टीका लगने के बावजूद भी KGMU के 6 कर्मचारी हुये कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: टीका लगने के बावजूद भी KGMU के 6 कर्मचारी हुये कोरोना पॉजिटिव, किंग जोर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर के दफ्तर में काम करने वाले कुल छह कर्मचारियों को बुधवार को वैक्सीन के दोनों शोट मिलने के बावजूद कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया है. एक वरिष्ठ डॉक्टर ने यह जानकारी दी है. इससे एक दिन पहले KGMU के वाइस चांसलर को कोरोना संक्रमित पाया गया था. KGMU वीसी लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) डॉ बिपिन पुरी को एंटी-कोविड वैक्सीन के दोनों शोट मिले थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

डॉक्टर ने कहा कि KGMU वाइस चांसलर के दफ्तर में काम करने वाले छह लोगों का बुधवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. ये सभी नॉन-मेडिकल पदों पर हैं. उन्होंने आगे बताया कि इन सभी को पहले ही एंटी कोविड वैक्सीन के दोनों डोज दिए गए थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डॉक्टर ने मंगलवार को कहा था कि 39 KGMU डॉक्टर, जिसमें वाइस चांसलर भी शामिल हैं, उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

KGMU के वाइस चांसलर लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) डॉ. बिपिन पुरी का मंगलवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. जबकि मेडिकल सुप्रिटेंडेंट प्रोफेसर डी हिमांशु को एक दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव टेस्ट किया गया था. उन्होंने कहा था कि पिछले तीन दिनों में, KGMU के 39 डॉक्टर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. दोनों वाइस चांसलर और मेडिकल सुप्रिटेंडेंट को एंटी कोविड वैक्सीन के दोनों शोट मिले थे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here