27.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तेजस्वी यादव को अहमदाबाद की मेट्रो पॉलिटन कोर्ट ने भेजा समन, मामला गुजरातियों को ठग कहने से जुड़ा

अहमदाबाद की मेट्रो पॉलिटन कोर्ट ने सोमवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को समन जारी किया है। मामला गुजरातियों को ठग कहने से जुड़ा है। समन में उन्हें 22 सितंबर को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। 

अदालत में आज इस मामले पर सुनवाई हुई। उनके इस बयान पर अब तक कुल 15 गवाहों की गवाही दर्ज की जा चुकी है। शिकायतकर्ता ने तेजस्वी के वीडियो का असली सबूत एक निजी समाचार चैनल से लेकर भी कोर्ट में पेश किए हैं। 

उनके खिलाफ यह मामला गुजरात के एक व्यापारी हरेश मेहता ने दर्ज कराया है। उन्होंने गुजरातियों को कथित तौर पर ठग गया था। इसके बाद मेहत ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताई और केस दर्ज कराया था। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए पहले एक मई की तारीख तय की थी। हालांकि, अगली तारीख आठ मई और उसके बाद 19 मई तय की गई थी। 

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था
दरअसल, भगौड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी थी। इस दौरान उन्होंने कहा था, आज देश के जो हालात हैं, उसमें सिर्फ गुजराती ठग हो सकते हैं, उनके ठग को माफ को माफ भी कर दिया जाएगा, बैंक और एलआईसी का पैसा दे  दो फिर वह भाग जाएगा तो कौन जिम्मेदार होगा। दोस्त, यार जो भ्रष्टाचार कर रहे हैं, उनके लिए इनका तोता पिंजरे से नहीं निकलता है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here