35 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

तेलंगाना में 32 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पवन कल्याण की जनसेना पार्टी, उम्मीदवारों के नाम का एलान

पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। पार्टी राज्य की 32 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इन सीटों पर पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नामों की सूची भी जारी कर दी है। इससे पहले तेलुगु सुपरस्टार पवन कल्याण ने एलान किया था कि आंध्र प्रदेश-तेलंगाना में सक्रिय उनकी जनसेना पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंद्रबाबू नायडू की तेदेपा के साथ गठबंधन करेगी।

चंद्रबाबू नायडू को भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही पवन कल्याण आंध्र की वाईएसआर जगनमोहन रेड्डी की सरकार से खफा हैं। उन्होंने कई मौकों पर नायडू के खिलाफ कार्रवाई का विरोध भी किया था। कुछ समय पहले ही उन्होंने तेलंगाना में भी सीमित स्तर पर चुनाव लड़ने की मंशा जताई थी। 

आंध्र में तेदेपा के साथ-साथ पवन कल्याण की जनसेना पार्टी बीते दिनों में मजबूत विपक्षी दल के तौर पर उभरी है। तेलंगाना में भी पार्टी अपने पैर जमाने की कोशिश में है। पवन कल्याण ने सीमित सीटों पर चुनाव लड़ने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा था कि राज्य के नेताओं की इच्छा थी कि वो तेलंगाना में कम सीटों पर चुनाव लड़ें तो इस वजह से ये फैसला लिया गया। 

जन सेना पार्टी की एक प्रेस रिलीज में उनके हवाले से कहा गया था कि पार्टी नए नेताओं को मौका देगी। साल 2009 के आम चुनावों के दौरान पवन कल्याण ने पूरे तेलंगाना का दौरा किया था। उन्होंने कहा था कहा कि वह लोगों की समस्याओं से अवगत हैं और उन्हें मुद्दों पर अधिक गहरी समझ मिलेगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here