31 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिल्ली के शीर्ष पुलिसकर्मी के बेटे को शादी में ले जाया गया, फिर कर्ज के लिए हत्या कर दी

दिल्ली पुलिस के सहायक आयुक्त यशपाल सिंह का 24 वर्षीय बेटा लक्ष्य चौहान दो अन्य लोगों के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए हरियाणा गया था। मौज-मस्ती के अंत तक, उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव एक नहर में पाया गया। 

तीस हजारी अदालत के वकील श्री चौहान को कथित तौर पर उनके दो दोस्तों, विकास भारद्वाज और उनके साथी अभिषेक ने एक वित्तीय विवाद को लेकर हरियाणा में एक नहर में धक्का दे दिया था।

यह दुखद घटना सोमवार को शुरू हुई जब श्री चौहान, भारद्वाज और अभिषेक के साथ, सोनीपत में एक शादी में शामिल होने के लिए निकले। जब वह अगले दिन घर लौटने में विफल रहा, तो एसीपी यशपाल सिंह ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की, जिससे तलाश अभियान शुरू हो गया।

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, यह पता चला कि श्री चौहान और भारद्वाज के बीच वित्तीय विवाद बढ़ गया था, जिसके कारण उन्हें खत्म करने की एक भयावह योजना बनाई गई थी। भारद्वाज ने आरोप लगाया कि श्री चौहान ने कर्ज लिया था और लगातार चुकाने से इनकार कर दिया, जिससे दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया।

एक सप्ताह की लंबी तलाशी के बाद हिरासत में लिए गए अभिषेक ने खुलासा किया कि भारद्वाज ने उन्हें विवाह समारोह में आमंत्रित किया था और श्री चौहान के बारे में अपनी शिकायतें साझा की थीं। दोनों ने अपनी वापसी यात्रा के दौरान शीर्ष पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या की योजना बनाई।

आधी रात के बाद शादी समारोह से निकलने के बाद, तीनों प्रकृति की पुकार का जवाब देने के लिए मुनक नहर के पास रुक गए। स्थिति का फायदा उठाते हुए, भारद्वाज और अभिषेक ने कथित तौर पर श्री चौहान को नहर में धक्का दे दिया और अपनी कार में घटनास्थल से भाग गए।

दिल्ली लौटने पर, भारद्वाज ने गायब होने से पहले अभिषेक को नरेला में छोड़ दिया। बाद में अभिषेक को पकड़ लिया गया और उसके बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज किया गया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here