28 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दीदी ने डबल सेंचुरी जड़ लगायी हैटट्रिक, TMC वापस बनाएगी बंगाल में सरकार, भाजपा को दी करारी हार

नई दिल्ली: दीदी ने डबल सेंचुरी जड़ लगायी हैटट्रिक, पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. अभी तक के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस ने बहुमत के आंकड़े को पार कर 216 सीट तक पहुंचती दिख रहीं है. टीएमसी फिर से बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाती दिख रही है, जबकि बीजेपी की गाड़ी 80 के नीचे ही खिसकती दिख रही है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दीदी ने डबल सेंचुरी जड़ लगायी हैटट्रिक

TMC की डबल सेंचुरी
दोपहर 1 बजे तक के रुझानों के मुताबिक टीएमसी 204 और भाजपा ने 85 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है. वहीं, असम में भारतीय जनता पार्टी वापसी करती हुई दिख रही है. यहां भाजपा 81 सीटों पर आगे चल रही है, वहीं कांग्रेस ने 45 सीटों पर बढ़त बना रखी है. तमिलनाडु में भी डीएमके ने बहुमत हासिल कर लिया है. यहां डीएमके 134 सीटों पर आगे बनी हुई है. केरल की बात करें तो यहां एलडीएफ वापसी कर रही है. अभी एलडीएफ 87 सीटों के साथ आगे बनी हुई है. बता दें, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुदुच्चेरी समेत पांच राज्यों व केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती हो रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ममता पीछे
हालांकि रूझानों में एक बहुत बड़ा उलटफेर होता दिख रहा है. वह है ममता बनर्जी का नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी से लगातार पीछे चलना है. 10.30 बजे तक के रूझानों के अनुसार ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से 7500 से ज्यादा वोटों से पीछे चल रही है. अहम बात यह है कि अभी तक वह एक बार भी शुभेंदु से आगे नहीं हो पाई हैं। शुभेंदु ने चुनावों से पहले ममता बनर्जी को 50 हजार से ज्यादा वोटों से हराने का दावा किया था. अगर यही स्थिति बनती है और ममता चुनाव हार जाती हैं तो यह उनके लिए बड़ा झटका होगा.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मिथुन दा भी न आये काम
भाजपा ने जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था. इसके लिए फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती को भी मैदान में उतार दिया था. लेकिन जैसे रूझान आ रहे हैं, उससे लगता है कि मिथुन दा भी भाजपा के सपने को पूरा करने में फेल हो रहे हैं

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here