29 C
Mumbai
Wednesday, May 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दुल्हन बोली- नपुंसक है दूल्हा… ससुर ने ये भरोसा दिया; वो नहीं कर सकी बर्दाश्त

एटा कोतवाली नगर में एक महिला ने धोखाधड़ी कर नपुंसक युवक से शादी करने की रिपोर्ट लिखाई है। महिला की शादी मध्य प्रदेश में हुई है, सुहागरात की पहली रात को ही पति का राज खुल गया था, लेकिन इलाज कराने के नाम पर युवती को रोक कर रखा गया। महिला ने ससुर पर भी आपत्तिजनक व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने पति, सास-ससुर और बिचौलिया सहित नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि दिसंबर 2022 में हिंदू रीत रिवाज से उसकी शादी हुई थी। पिता ने शादी में करीब 25 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद रात में पति के कमरे में गई तो पति दूसरी तरफ मुंह करके सो गया। इसके बाद राज खुला कि पति नपुंसक है। तब अपने मायके वालों को पूरी बात बताई और ससुरालीजन से कहा। इस पर उन्होंने इलाज कराने की बात कही। इसके बाद जबलपुर के चिकित्सकों से इलाज कराया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

नींद की गोलियां खिलाईं
आरोप है कि कुछ समय बाद ससुर कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगा। इसकी शिकायत ससुरालीजन से की तो मेरी पिटाई की गई। बाद में मायके वालों से बात करने पर मुझ पर पाबंदी लगा दी और एक डॉक्टर को दिखाकर नींद की गोलियां दी जाने लगीं। 20 अक्तूबर 2023 को फिर पीटा और स्पष्ट कह दिया कि बेटा किसी काम का नहीं है। हमने तो शादी रकम लेने के लिए की थी। तुझे जो करना है कर लेना।

पति बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया
26 अक्तूबर 2023 को बस स्टैंड पर पति छोड़कर चला गया। कोतवाली प्रभारी निर्दाेष सिंह सेंगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here