28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दो रूपये का ट्वीट योगी जी के सपोर्ट में, टूलकिट का जिन्न अब यूपी में भी निकला

योगी के सोशल मीडिया अकाउंट्स संभालने वाली टीम विवादों में घिरी

लखनऊ: केंद्र में भाजपा और कांग्रेस के बीच टूलकिट पर मचे घमासान के बीच अब यूपी में भी टूलकिट का मामला सामने आया है, इसको लेकर सीएम योगी का सोशल मीडिया अकाउंट्स संभालने वाली टीम विवादों में घिर गई है। इस टूल किट में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इसमें मुख्यमंत्री के सपोर्ट में ट्विट करने पर दो रुपए देने की बात कही जा रही है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कथित टूलकिट का आडियो वायरल

इस टूलकिट को रिटायर्ड IAS सूर्य प्रताप सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह कथित ऑडियो मुख्यमंत्री के सोशल मीडिया अकाउंट को संभालने वाली टीम के सदस्यों की बताई जा रही है।कथित टूलकिट का आडियो वायरल होते ही IT सेल के लीडर मनमोहन सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं

हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस पूरे मामले से BJP प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने पार्टी और मुख्यमंत्री को अलग बताया। कंपनी से निकाले जाने के बाद मनमोहन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर भी खूब वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने अपनी ख़ामोशी में ही सबकी भलाई बताया है.

कांग्रेस पर आरोप

इसे पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पार्टी टूलकिट के जरिए पीएम मोदी की इमेज को खराब करने का काम कर रही है. 18 मई को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और बीजेपी के महासचिव बीएल संतोष ने चार-चार पेज के अलग-अलग दो डॉक्यूमेंट के स्क्रीनशॉट ट्वीट किए थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोदी सरकार को बदनाम करने

इनमें से एक डॉक्यूमेंट कोविड-19 को और दूसरा सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट से संबंधित था. इन ट्वीट्स में दावा किया गया था कि ये कांग्रेस का टूलकिट है और कांग्रेस ने देश में कोरोना महामारी को लेकर मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए ये टूलकिट तैयार किया है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here