33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

धोनी का हो सकता है खिलाड़ी के रूप में यह अंतिम आईपीएल !

नई दिल्ली। नये सीजन के लिये CSK की नई जर्सी का कल अनावरण हुआ जिसे खुद कप्तान एमएस धोनी ने लॉन्च किया। इसमें सेना को सम्मान देते हुए सीएसके की टीम ने अपनी जर्सी में कंधों पर कैमोफ्लेज शामिल किया है। इस जर्सी के साथ ही जहां सीएसके की टीम ने सेना को सम्मान दिया है तो वहीं पर एक सवाल फिर उठने लगा है कि क्या यह आईपीएल एमएस धोनी के करियर का आखिरी साल होगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त के दिन ही अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था और आईपीएल में वह जब खेलने पहुंचे थे तो सभी खिलाड़ियों को अपनी एक जर्सी दे रहे थे, इसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि धोनी आईपीएल से भी अलविदा कहने वाले हैं, हालांकि एमएस धोनी ने एबसल्यूटली नॉट कह कर इन अटकलों को शांत कर दिया था।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हालांकि इस बार इन कयासों को लगाये जाने के कई और भी आधार हैं। दरअसल अगले साल होने वाले आईपीएल में दो नई टीमों को जोड़ा जा रहा है, साथ ही आईपीएल 2022 के लिये मेगा ऑक्शन का आयोजन किया जायेगा, जिसके तहत हर फ्रैंचाइजी के सभी खिलाड़ी रिलीज कर दिये जायेंगे और सभी पर रिऑक्शन होगा। इस दौरान फ्रैंचाइजियों को राइट टू रिटेन के तहत एक खिलाड़ी को रिटेन करने का अधिकार होगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ऐसे में मेगा ऑक्शन और धोनी के लगातार खेल से बन रही दूरी को देखते हुए सीएसके की टीम उन्हें खिलाड़ी के बजाय टीम में मेंटॉर के रूप में शामिल कर सकती है। इसके अलावा धोनी ने जिस तरह से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति वाले अंदाज में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया, आईपीएल से भी उसी देशभक्ति अंदाज से अलविदा कह सकते हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here