30 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नवाब मलिक ने तस्वीरें साझा कर पूछा सवाल, वानखेड़े लॉकडाउन के दौरान दुबई-मालदीव में क्या कर रहे थे ?

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर हमला बोला है। नवाब मलिक ने पूछा कि लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ दुबई और मालदीव में क्या कर रहे थे वानखेड़े ? मलिक ने वानखेड़े को जेल भेजने की चेतावनी भी दी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मलिक ने वानखेड़े के परिवार की उस समय मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें साझा कीं, जब पूरा बॉलीवुड भी वहां मौजूद था। यह बिल्कुल स्पष्ट है कि यह सब ‘वसूली’ मालदीव और दुबई में हुई। मैं उन तस्वीरों को जारी कर रहा हूं।

नवाब मलिक ने पुणे में एक जनसभा में कहा, “वह मालदीव-दुबई में क्या कर रहे थे, उन्हें जवाब देना चाहिए।” उन्होंने अपने परिवार के साथ दुबई-मालदीव की यात्रा पर वानखेड़े को सफाई देने की हिम्मत दिखाने को कहा। मलिक ने कहा कि कुछ फिल्मी लोगों को फर्जी मामलों में फंसाने और उन्हें एनसीबी के सामने परेड कराने का प्रयास किया गया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोगों के साथ, वानखेड़े फिल्म उद्योग के लोगों को धमका रहे हैं। मैं दोहरा रहा हूं, वह झूठे मामले दर्ज करते हैं और बिना किसी सबूत के व्हाट्सएप चैट के आधार पर लोगों को गिरफ्तार करते हैं। मैं इस पर और खुलासा करने जा रहा हूं।”

नवाब मलिक ने घोषणा की कि जल्द ही वह उन सभी फर्जी मामलों पर पूरे सबूत के साथ वानखेड़े का पर्दाफाश करेंगे, जिनके साथ वह बॉलीवुड में डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी होगी। उन्होंने कहा, “छह महीने के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी और एक साल के भीतर उन्हें जेल हो जाएगी। मैं उनके खिलाफ सबूत जुटा रहा हूं।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here