31 C
Mumbai
Wednesday, May 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

घिरे केजरीवाल छिछोरापन, डर्टी पॉलिटिक्स और मसखरा… ट्वीट कर, उठने लगे भाषा पर सवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शराब नीति, बस खरीद से लेकर अब बिजली सब्सिडी को लेकर दोनों के बीच एक नई तकरार शुरू हो गई है। इस बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री ने एलजी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। सीएम ने लिखा, ‘एलजी साहेब आजकल मुझे जितना डांटते हैं, उतनी मेरी पत्नी भी नहीं डांटती। पिछले छह महीनों में एलजी साहब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। एलजी साहब, थोड़ा चिल करो।

सीएम केजरीवाल का यह ट्वीट तुरंत वायरल हो गया। बीजेपी नेताओं ने इस पर आपत्ति जताते हुए इसे एलजी का अपमान बताया। सांसद मनोज तिवारी सहित तमाम नेताओं ने मुख्यमंत्री के ट्वीट पर कमेंट किए।

दिल्ली सीएम को कपिल मिश्रा का जवाब 
दिल्ली सीएम केजरीवाल के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना पर तंज करने के बाद उन्हें भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि पति कैसा भी हो, एक समय के बाद पत्नियां डांटना छोड़ देती हैं लेकिन बाप डांटना नहीं छोड़ता। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “पति शराबी कबाबी हो या निकम्मा , एक समय के बाद पत्नियां डांटना छोड़ देती हैं, बाप नहीं छोड़ता।”

केजरीवाल को मनोज तिवारी का पलटवार 
वहीं, केजरीवाल के ट्वीट पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी का भी जवाब आया। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, ‘ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि सीएम केजरीवाल जी की मानसिक स्तर क्या है। 7 साल में एक भी विभाग ना संभाला, एक भी फाइल साइन नहीं की आज तक आप ने,आप की रुचि सिर्फ़ लूट और झूठ में है जो अब इस निम्न स्तर पर आ गया है।’

विजेंद्र गुप्ता ने अपने ऑफिसियल ट्वीट अकाउंट पर लिखा, ‘आपने केवल यूटर्न लेने के लिए अपने बच्चों की कसम खाई थी कि आप कभी भी कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। कोई आश्चर्य नहीं है कि अपनी पत्नी को डर्टी पॉलिटिक्स में खींचने में आपको कोई शर्म नहीं है।’ सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट का सिर्फ बीजेपी नेताओं ने ही नहीं बल्कि कांग्रेस नेताओं ने भी कटाक्ष किया है। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने लिखा, ‘ये ‘मसखरा’ है या राज्य का ‘मुख्यमंत्री’?’ 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here