32 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रदर्शनकारियों से मिले सीएम चन्नी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर जहाँ पंजाब की चन्नी सरकार पर बीजेपी हमलावर है वहीं दूसरी तरफ सीएम चन्नी सुरक्षा में चूक से साफ़ इनकार कर रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपनी कार से निकलकर रास्ता रोककर खड़े प्रदर्शनकारियों से खुद पैदल जाकर मिलते हैं और उनकी बात सुनते हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बाद में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी कहते हैं कि जैसे इन प्रदर्शनकारियों ने मुझे रोका ऐसे ही प्रधानमंत्री को वह रोक लेते, उनसे बात करने की कोशिश करते, इसमें थ्रेट कहाँ है?

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, प्रदर्शन करना एक लोकतांत्रिक अधिकार है. प्रदर्शनकारी चाहते हैं कि पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू होने से पहले उनकी मांगों को पूरा किया जाए. यही कारण है कि वे आज इस सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्पेशल इंटरव्यू में पंजाब के सीएम ने कहा कि हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस के नेतृत्व में एक पैनल पीएम नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर यात्रा के दौरान हुई सुरक्षा चूक की जांच करेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध में मुझे तीन दिनों में एक रिपोर्ट पेश की जाएगी.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here