29.2 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रियंका ने किया ऐलान, कांग्रेस यूपी में अकेले दम पर लड़ेगी चुनाव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने आज एलान किया कि पार्टी उत्तर प्रदेश में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी, बुलंदशहर में आज प्रतिज्ञा सम्मेलन में पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस दौरान प्रियंका गाँधी ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखे हमले किये. उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में किसानों को कुचला जा रहा है. प्रियंका गांधी ने कहा, “नेहरू जी ने कहा था, भारत माता की जय के नारे में किसान, मजदूर, महिला, श्रमिक, सैनिक, एक-एक देशवासी की जय है. गांधी, नेहरू, पटेल, अंबेडकर जैसे तमाम स्वतंत्रता सेनानियों को आजादी का मतलब मालूम था. उन्हें आजादी की कीमत पता थी. जिन्होंने आजादी के लिए खून पसीना नहीं बहाया उन्हें आजादी का मतलब समझ नहीं आता. इसीलिए बीजेपी नेतृत्व आजादी का आदर नहीं करता.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस केवल विकास नहीं लाई, भाईचारा भी बढ़ाया है. एक बार फिर करो या मरो का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि आम लोगों का दर्द है कि हमें मंहगाई से मारा जा रहा है. इंसान की पहचान नहीं, केवल वोटबैंक की पहचान है. 70 साल लगे पेट्रोल को 70 रुपये तक आने में, लेकिन भाजपा सरकार ने 7 सालों में पेट्रोल 100 के पार पहुंचा दिया .

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here