30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बयानबाज़ी का दौर विराट की टी20 कप्तानी पर

टी 20 कप्तानी को लेकर विराट कोहली और सेलेक्टर्स के बीच बयानबाज़ी का दौर जारी है. आज दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए वनडे टीम का एलान करने के मौके पर चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने कहा, “विराट कोहली ने हमें 2021 टी20 विश्व कप से पहले कप्तानी छोड़ने के बारे में बताया था. हम सभी ने उनसे इस फैसले पर दोबारा विचार करने का अनुरोध किया था. उस समय टीम एक बड़ा टूर्नामेंट खेलने जा रही थी. इसलिए हमने उन्हें नहीं बताया था कि सीमित ओवर की क्रिकेट में एक ही कप्तान होगा.”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

चेतन शर्मा ने आगे कहा कि विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी लेने का फैसला पूरी तरह से सेलेक्टर्स का था. उन्होंने आगे कहा, “विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाने के बारे में टेस्ट टीम के चयन से 90 मिनट पहले बताया था. मैंने खुद उन्हें फोन किया था. मेरी विराट कोहली से अच्छे से बात हुई थी.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सौरव गांगुली के बयान के उलट विराट कोहली ने कहा कि मेरे इस फैसले से किसी को कोई दिक्कत नहीं थी. मुझसे किसी ने नहीं कहा कि आप टी20 कप्तानी मत छोड़ो. उन्होंने कहा, “टी20 कप्तानी को छोड़ने की बात मैंने सबसे पहले BCCI से कही थी. उसको बहुत अच्छी तरह से रिसीव किया गया. किसी को कोई परेशानी नहीं हुई, मुझे ये नहीं कहा गया कि आप टी20 की कप्तानी मत छोड़िए, बल्कि मेरे उस फैसले की तारीफ की गई थी.”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तान के पद से हटाए जाने के बाद एक इंटरव्यू में दादा ने कहा था, “हमने विराट कोहली से अनुरोध किया था कि टी20 कप्तान के तौर पर पद से नहीं हटें, लेकिन वह इस पद पर जारी नहीं रहना चाहते थे.” गांगुली ने यहां तक कहा था कि उन्होंने खुद कोहली से टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने की अपील की थी, लेकिन विराट वर्कलोड की बात करते हुए टी20 कप्तानी छोड़ने की बात पर अड़े रहे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here