28 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बाइडेन की घट रही है लोकप्रियता: सर्वे

अमेरिका में 2022 के मध्यावधि चुनाव से पहले एक पोल में सामने आया है कि 58 प्रतिशत अमरीकी नागरिक मानते हैं कि राष्ट्रपति जो बाइडन देश के सबसे अहम मुद्दों पर जरूरत के अनुसार ध्यान नहीं दे रहे हैं। यह जानकारी सीएनएन के एक पोल में सामने आई है जो यह बताती है कि बाइडन की लोकप्रियता में खासी गिरावट आई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पोल में हिस्सा लेने वाले लगभग 36 फीसदी लोगों ने कहा कि देश में इस समय सबसे बड़ी समस्या अर्थव्यवस्था की है। इनमें से 72 फीसदी लोगों का मानना है कि बाइडन ने इस ओर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया है। वहीं, कोरोना वायरस महामारी को सबसे अहम मुद्दा बताने वाले 20 फीसदी लोगों में से 79 फीसदी का मानना है कि बाइडन की प्राथमिकताएं सही हैं। 17 फीसदी लोगों ने कोरोना महामारी को अमरीका के सामने मौजूद सबसे बड़ी चुनौती बताया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुल मिलाकर 48 फीसदी लोगों का कहना है कि बाइडन अपना काम सही तरीके से कर रहे हैं हालांकि 52 फीसदी लोगों ने यह मानने से इनकार किया है। एक से चार नवंबर के बीच होने वाले इस सर्वेक्षण में भाग लेने वाले 36 फीसदी लोगों ने बाइडन के नेतृत्व के तरीके का कड़ाई से विरोध किया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दूसरी ओर डेमोक्रेट और इस विचारधारा की ओर झुकाव रखने वाले निर्दलीय लोगों में से 42 फीसदी लोगों का मानना है कि बाइडन, सही प्राथमिकताओं का चयन ही नहीं करते हैं। इनमें से अधिकांश लोगों ने अर्थव्यवस्था को सबसे अहम मुद्दा बताया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here