29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बिहार में नाबालिग़ बहनों का पिस्तौल के दम पर रेप

बिहार के फुलवारी शरीफ में दो युवकों द्वारा पिस्तौल के दम पर दो नाबालिग बहनों के साथ रेप का मामला सामने आया है. थाना क्षेत्र के कोरजी मोहम्मदपुर में सोमवार की देर रात दो युवतियां अपने घर के बगल के खेत में शौच करने गई थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक हथियार लेकर वहां पहुंचे और दोनों लड़कियों को बंधक बना लिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने दोनों युवतियों से खेत में दुष्कर्म किया. नाबालिग लड़कियों ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी पिस्तौल उनके मुंह में डालकर हत्या करने की धमकी देने लगे. जान जाने के डर से दोनों युवतियों ने चुपचाप उस उत्पीड़न को बर्दाश्त कर लिया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रेप के बाद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने अपना नाम विकास कुमार और समीर कुमार बताते हुए यह धमकी भी दे दी कि पुलिस भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती.

रेप की वारदात के बाद दोनों बहनें खगोल थाने पहुंची. खगोल थाने के अधिकारी ने दोनों बहनों को फुलवारी शरीफ थाने में सूचना देने को कहा. इसके बाद दोनों बहने अपने परिजनों के साथ फुलवारी शरीफ थाने पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों नामजद आरोपी विकास कुमार और समीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here