29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अखिलेश यादव: भाजपा के ऐतिहासिक पतन का कारण बनेगा छात्रों से दुर्व्यवहार

रेल भर्ती में अनियमितताओं पर बिहार में तीसरे दिन भी छात्र उग्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे पहले कल प्रयागराज भी छात्रों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके कारण पुलिस उनपर जमकर लाठियां भांजी थीं. छात्रों पर इस दमनात्मक कार्रवाई की सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने घोर निंदा करते हुए कहा है कि छात्रों से यह दुर्व्यवहार भाजपा के ऐतिहासिक पतन का कारण बनेगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने आज अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है, “इलाहाबाद में अपने रोज़गार के लिए हक़ की आवाज़ बुलंद करने वाले बेगुनाह छात्रों पर पुलिस द्वारा हिंसक प्रहार… शर्मनाक एवं घोर निंदनीय है। भाजपा सरकार में छात्रों के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है, वो भाजपा के ऐतिहासिक पतन का कारण बनेगा। सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है!

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि गया के साथ ही बिहार के आरा, जहानाबाद, समस्तीपुर, रोहतास वैशाली, नवादा, नालंदा समेत कई इलाकों में छात्र रेलवे ट्रैक पर उतर गए हैं और नारेबाजी कर रहे हैं. मंगलवार को भी छात्रो ने आरा में ‘आरा-सासाराम’ पैसेंजर में आग लगा दी थी,तो वहीं नवादा में मेंटेनेंश गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया था. कहा जा रहा है कि छात्रों के हिंसक प्रदर्शन को देखते हुए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दोपहर साढ़े तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here