27.9 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भारतीय AI स्टार्टअप सीईओ को 4 साल के बेटे की हत्या करने के मामले में किया गिरफ्तार

एक भारतीय AI स्टार्टअप के सीईओ को इस संदेह में गिरफ्तार किया गया है कि उसने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर दी थी, उसका शव उसके सामान में मिला था, पुलिस ने मंगलवार को कहा।

उन्होंने बताया कि भारत के टेक हब बेंगलुरु में द माइंडफुल एआई लैब की प्रमुख सुचना सेठ को कर्नाटक राज्य के चित्रदुर्ग जिले में उस समय हिरासत में लिया गया, जब वह पड़ोसी राज्य गोवा से टैक्सी से लौट रही थीं और उनके सामान में शव मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

सेठ से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं किया जा सका क्योंकि वह हिरासत में थी और पुलिस ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उसके पास अभी तक कोई वकील है या नहीं। उनकी कंपनी के कर्मचारियों से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं हो सका।

गोवा पुलिस निरीक्षक परेश नाइक ने कहा कि सेठ ने शनिवार को अपने बेटे के साथ गोवा में एक होटल में चेक इन किया था, लेकिन जब उन्होंने सोमवार रात को चेक आउट किया तो लड़का उनके साथ नहीं था।

नाइक ने कहा, होटल की सफाई कर्मचारी ने जब जांच की तो कमरे में खून के धब्बे पाए गए और पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर से फोन पर संपर्क किया और उसे सेठ को नजदीकी पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा।

उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने संवाददाताओं को बताया, “जब उसका सामान खोला गया, तो बच्चे का शव मिला।”

वलसन ने कहा, गोवा पुलिस सेठ को वापस राज्य ले आई, उन्होंने कहा कि उनके पति इंडोनेशिया में थे और उन्हें भारत आने के लिए कहा गया था।

रॉयटर्स टिप्पणी के लिए सेठ के पति या उसके परिवार के किसी भी व्यक्ति से संपर्क करने में असमर्थ था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here