29 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मणिपुर में जारी है हत्याओं का सिलसिला, एक ही परिवार के 3 लोगों की कर दी हत्या

दिल्ली: मणिपुर में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला बिष्णुपुर में देखने को मिला है. जहां देर रात एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या की खबर सामने आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पिछले 24 घंटों में इंफाल और बिष्णुपुर खास तौर पर हिंसा का केंद्र बन गए हैं. यहां आगजनी और तोड़फोड़ की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

एक बंदूकधारी के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है. इस बीच बिष्णुपुर चौकी पर 300 हथियार लूट लिये गये. यह भी पढ़ें: मणिपुर हिंसा: भीड़ ने पुलिस चौकियों पर हमला किया, एक पुलिसकर्मी की मौत, भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद लूटे गए गुरुवार देर रात मणिपुर पुलिस के एक बयान में कहा गया कि भीड़ ने मणिपुर सशस्त्र पुलिस की दूसरी बटालियन की कीरेनफाबी पुलिस चौकी और बिष्णुपुर में थंगलवाई पुलिस चौकी पर हमला किया और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद ले गए।

पुरुषों और महिलाओं की भीड़ ने उसी जिले के हिंगांग पुलिस स्टेशन और सिंगजामेई पुलिस स्टेशन से हथियार और गोला-बारूद छीनने की भी कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें खदेड़ दिया। बयान में कहा गया है कि सशस्त्र हमलावरों और सुरक्षा बलों के बीच कौत्रुक, हारोथेल और सेनजाम चिरांग इलाकों में गोलीबारी हुई, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी सहित दो लोग गोली लगने से घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की और हमलावरों को खदेड़ दिया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here