29 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महिला की मौत इमारत ढहने से, पुलिस कर रही हादसे की जांच

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में एक इमारत ढहने का मामला सामने आया है। बुधवार को पुलिस ने इसके बारे में जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि इमारत ढहने के चलते एक महिला की उसमें दबने से मौत हो गई। महिला को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने आगे कहा कि वे मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं।  जांच के दौरान घटनास्थल पर रसोई गैस की गंध आ रही थी। वहीं, मृतका महिला की बेटी ने बताया है कि मृतका का उसके देवरों के साथ संपत्ति विवाद चल रहा था। मामले में जांच की जा रही है। 

पति ने महिला की पीट-पीट कर हत्या की
वहीं, पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बुधवार को एक महिला की उसके पति द्वारा हत्या करने की भी घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर महिला के पति ने दिनदहाड़े पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शहर के असीघर पुरबा चयनपारा इलाके में हुई। 

पुलिस ने बताया कि देबग्राम 2 के मझबारी निवासी एक महिला साइकिल से काम पर जा रही थी। उसी दौरान पीछे से उसका पति दौड़ता हुआ उससे बात करने आया। कुछ देर बात करने के बाद दोनों आशीघर मोड़ के पास एक गली में चले गए। वहां दोनों के बीच लड़ाई हो गई। लड़ाई के दौरान गुस्से में आकर महिला के पति ने एक पत्थर से कुचल कर मार डाला। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है। फिलहाल, उसे हिरासत में लिया गया है और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here