32 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता की चोट मामले की जांच को सीआईडी ने लिया अपने हाथों में

कोलकाता: ममता की चोट, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में लगी चोट मामले की जांच अब सीआईडी ने अपने हाथों में ले ली। जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीआईडी अधिकारियों की एक टीम जल्द ही पूर्व मेदिनीपुर जिले में घटनास्थल का दौरा करेगी और गवाहों के बयान दर्ज करेगी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

TMC ने थाने में दर्ज कराई है शिकायत
उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख सुफियान द्वारा इस घटना को लेकर दर्ज एक शिकायत के आधार पर नंदीग्राम पुलिस थाने में पहले ही मामला दर्ज किया जा चुका है। यह घटना 10 मार्च को हुई थी। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 341 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

हमले का लगा आरोप
बनर्जी ने आरोप लगाया कि बिरुलिया बाजार क्षेत्र में उन पर हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गई थीं। इस घटना के बाद निर्वाचन आयोग ने मुख्यमंत्री के सुरक्षा निदेशक विवेक सहाय और पूर्व मेदिनीपुर के पुलिस अधीक्षक प्रवीण प्रकाश को निलंबित कर दिया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चुनावी मुद्दा बन गयी घटना
राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले यह घटना एक मुद्दा बन गई। इस घटना के बाद बनर्जी ने ‘व्हीलचेयर’ पर बैठकर प्रचार करना शुरू किया। भाजपा समेत विपक्षी पार्टियों ने इसे लेकर उन पर निशाना साधते हुए इसे ‘‘सहानुभूति आधार पर वोट हासिल करने” की एक चाल बताया था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here