30 C
Mumbai
Thursday, April 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता ने किया पीएम मोदी के ‘खेला होबे’ चैलेन्ज को स्वीकार, बोलीं-खेलने के लिए हम तैयार, “आपका जो सिंडिकेट हैं उसे मैं खत्म कर दूंगी।”

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां आज कोलकाता के परेड ग्राउंड पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। वहीं मुख्यमंत्री ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा निकाल कर प्रधानमंत्री के हमलों का ज़ोरदार जवाब दिया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चुनौती स्वीकार की
टीएमसी प्रमुख ने प्रधानमंत्री मोदी के खेला होबे पर चुनौती देते हुए कहा, “‘खेला होबे’ हम खेलने के लिए तैयार हैं। मैं आमने सामने खेलने के लिए तैयार हूं.” साथ उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा, “अगर वे (भाजपा) वोट खरीदना चाहते हैं, तो पैसे लें और टीएमसी के लिए अपना वोट डालें।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बंगाल में नहीं दिल्ली में होगा परिवर्तन
एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं होने के आरोप पर जवाब देते हुए ममता ने कहा, “पोरिवर्तन (परिवर्तन) दिल्ली में होगा, बंगाल में नहीं। उन्होंने (पीएम मोदी) को कहा कि बंगाल में महिला सुरक्षा नहीं है, लेकिन यूपी, बिहार और दूसरे भाजपा शासित राज्यों को देखें। बंगाल में महिलाएं कहीं ज़्यादा सुरक्षित हैं।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

सिंडिकेट तोड़ने का संकल्प
ममता ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा की देश मोदी और अमित शाह के सिंडिकेट के बारे में जनता है।” उन्होंने कहा, “आप का जो सिंडिकेट हैं उसे मैं खत्म कर दूंगी।”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here