36 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता ने व्हीलचेयर से मोदी पर किया जबरदस्त प्रहार, पीएम देश चलाने में अक्षम हैं

कोलकाता: ममता ने व्हीलचेयर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए उन्हें देश चलाने अक्षम करार दिया| सोमवार को व्हील चेयर पर बैठकर रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई भी सरकार इतना काम नहीं कर सकी जितना हमारी सरकार ने किया। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री अक्षम हैं और देश को नहीं चला सकते।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मेरे दर्द से ज्यादा राज्य के लोगों का दर्द
ममता बनर्जी ने कहा कि जब तक मेरी सांस चलेगी, बीजेपी मुझे नहीं रोक सकती। बीजेपी को लगता है देश में उनके अलावा कोई पार्टी नहीं। ममता ने खुद के घायल होने का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे चोट लगी थी लेकिन सौभाग्य से मैं बच गई और मुझे इस चोट से बहार आना पड़ा।इसकी वजह यह है कि मेरे दर्द से ज्यादा दर्द राज्य के लोगों का है। मैं उन्हें अकेले छोड़ नहीं सकती।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

पैर सही होने दीजिये फिर देखूँगी इनको
नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल होने के बाद अपनी पहली रैली में बनर्जी ने कहा कि जब तक उनके गले में आवाज है और उनका हृदय धड़कता है, तब तक वह संघर्ष जारी रखेंगी। उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कहा, ‘‘ कुछ दिन इंतजार कीजिए, मेरे पैर सही हो जाएंगे। फिर मैं देखूंगी की कि आपके पांव बंगाल की जमीन पर ठीक से चलते हैं या नहीं।’’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नंदीग्राम में चोटिल हो गयी थीं ममता
ममता बनर्जी हाईप्रोफाइल सीट नंदीग्राम से पर्चा भरने के बाद 10 मार्च को वहां प्रचार के दौरान एक घटना में चोटिल हो गयी थीं, उनके पैर, सिर एवं सीने में चोट लगी थी। तृणमूल ने इसे ‘उनकी जान लेने की भाजपा की साजिश’ करार दिया।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here