29 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बनर्जी बोलीं भाजपा के नेता बंगाल में फैला रहे हैं कोरोना, अब कोरोना की दिखानी होगी नेगेटिव रिपोर्ट

कोलकाता: पममता बनर्जी बोलीं भाजपा के नेता बंगाल में फैला रहे हैं कोरोना, श्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पश्चिम बंगाल में हिंसा भड़का रहे हैं और यही लोग बंगाल आकर कोरोना फैला रहे हैं। उन्होंने हिंसा के बाद के हालात देखने पहुंची केंद्रीय टीम को लेकर कहा कि उन्हें आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट लाना होगा। नियम सभी के लिए एक जैसा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ममता बनर्जी बोलीं भाजपा के नेता बंगाल में फैला रहे हैं कोरोना

आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य
सीएम ममता कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच टीम यहां आई, चाय पीकर गई। अब अगर मंत्री यहां स्पेशल फ्लाइट से भी आते हैं तो उन्हें आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट लाना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना यहां इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि बीजेपी के नेता यहां लगातार आ रहे हैं।’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

नई संसद, मूर्तियों पर खर्च हो रहे हैं पैसे
मुफ्त कोरोना वैक्सीन को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”मैंने जो चिट्ठी लिखी थी उसका अब तक जवाब नहीं आया है। वो टीका के लिए 30 हजार करोड़ क्यों नहीं आवंटित कर रहे हैं, जबकि नई संसद और मूर्तियों पर 20 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बंगाल में कोरोना फैला रहे हैं भाजपा के नेता
उन्होंने कहा, ”पीएम केयर्स फंड कहां है। पीएम मोदी युवाओं की जिंदगी को खतरे में क्यों डाल रहे हैं। उनके नेताओं को इधर उधर जाने की बजाए कोरोना अस्पतालों का दौरा करना चाहिए। उनके नेता यहां आ रहे हैं और कोविड फैला रहे हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here