30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ममता बोली ‘परिबोर्तन’ मोदी का नहीं हमारा नारा, चुनाव जीतने के बाद हमारा अगला लक्ष्य दिल्ली !

कोलकाता: ममता बोली ‘परिबोर्तन’, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आसोल परिबोर्तन के आह्वान पर पश्चिम बंगाल की एक रैली मे तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि वह केंद्र में बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार को बदल देंगी। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उनका अगला लक्ष्य दिल्ली होगा ।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मोदी ने की नारे की नक़ल
पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर में ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, “परिबोर्तन (परिवर्तन) हमारा नारा था। उन्होंने इसकी नकल की है। इसके बाद हम दिल्ली में परिवर्तन लाएंगे। बंगाल चुनाव जीतने के बाग हम दिल्ली का रुख करेंगे।” ममता बनर्जी ने कहा, “वे जानते हैं कि अगर ममता बंगाल में जीतती हैं तो यह उनके लिए एक बड़ा खतरा होगा क्योंकि वह दिल्ली आ सकती है और अन्य दलों के साथ एक वैकल्पिक तीसरा मोर्चा बना सकती हैं।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

EVM पर नज़र रखने का आह्वान
उन्होंने कहा, “अगर आपको बताया जाता है कि ईवीएम खराब है तो उसे वापस नहीं जाने दें। मॉक पोल के बाद कम से कम दो बार मशीन को बंद करें और ऑन करें। ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई धांधली न हो। चुनाव के बाद, स्ट्रंग रूम के बाहर गार्ड खड़े रहते हैं जहां ईवीएम रखे जाते हैं। ईवीएम की रखवाली करने वाली टीम को किसी अजनबी से भोजन ग्रहण करने और स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए। उन्हें किसी भी परिस्थिति में मौके को नहीं छोड़ना चाहिए। वहीं पर खाना बनाएं और वहीं खाएं।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आठ चरणों में है चुनाव
आपको बता दें कि यहां 27 मार्च से आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भाजपा ने विधानसभा की 294 सीटों में से 200 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है, जबकि टीएमसी लगातार यह कह रही है कि बीजेपी को 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here