31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मुफ्त मिलेंगे स्मार्ट फोन राजस्थान की 40 लाख महिलाओं को, तीन साल तक डाटा भी फ्री, सीएम गेहलोत ने किया एलान

राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में किसान महोत्सव में जुलाई महीने में राज्य की करीब 40 लाख महिलाओं को मुफ्त स्मार्टफोन देने की घोषणा की. फोन के साथ-साथ गहलोत ने इन महिलाओं को तीन साल तक मुफ्त इंटरनेट देने की भी घोषणा की.

सोमवार को उदयपुर में आयोजित किसान महोत्सव को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि इस योजना के तहत महिलाओं को मोबाइल फोन का वितरण 25 जुलाई से शुरू किया जाएगा. इस घोषणा के साथ ही एक तरह से अशोक गहलोत ने राज्य में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी.

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी मार्केटिंग में माहिर हैं. वह किसानों को साल में तीन बार 6 हजार रुपये देते हैं. वहीं, कांग्रेस सरकार लोगों को 2,000 यूनिट बिजली मुफ्त देती है, जिसकी कीमत सालाना 1,800 और 21,600 रुपये होती है.

उन्होंने पीएम मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि वह अपने 9 साल के कार्यकाल में एमएसपी पर कोई कानून क्यों नहीं बना सके. अशोक गहलोत ने कहा कि जब मोदी जी गुजरात के सीएम थे तो वे यूपीए सरकार से सवाल करते थे कि सरकार एमएसपी पर कानून क्यों नहीं बना रही है. अब मैं मोदी जी से सवाल करता हूं कि एमएसपी पर कानून क्यों नहीं बनाया गया.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here