30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महिला नेत्रियों ने उत्तराखण्ड के सीएम पर फटी जींस वाले बयान पर बोला हमला

नई दिल्ली: उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह द्वारा महिलाओं के पहनावे (फटी जीन्स) पर दिए गए बयान का मामला अब सियासी गलियारों में भी पहुँच चुका है, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए हमला बोल दिया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सोच बदलने की सलाह
प्रियंका चतुर्वेदी ने रावत के बयान पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है कि देश की संस्कृति और संस्कार पर ऐसे आदमियों से फर्क पड़ता है, जो महिलाओं और उनके कपड़ों को जज करते हैं। सीएम साहब सोच बदलो, तभी देश बदलेगा। दिलचस्प बात यह है कि प्रियंका चतुर्वेदी ट्वीट में अपनी जिस फोटो का इस्तेमाल किया है उसमें उन्होंने जींस पहन रखी है और वह भी घुटने से फटी हुई है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

फटे दिमाग़
वहीं रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने लिखा कि उत्तराखंड CM कहते हैं, ‘जब नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो… एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ CM साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म बेहूदा आदमी दिखता है। मोइत्रा ने कहा कि राज्य चलाते हो और दिमाग फटे दिखते हैं?

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद महुआ मोइत्रा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि ऐसा तब होता है जब हम महिला के घुटने देखने वाले, आरएसएस के चड्डी वाले को राज्य चलाने की ज़िम्मेदारी सौंपते हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here