32 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यात्री की तबियत हैदराबाद आने वाले विमान में बिगड़ी, फ्लाइट कराची डायवर्ट की गई, यात्री की मौत

इंटरनेशनल फ्लाइट में मेडिकल इमरजेंसी के बाद उसे आपात परिस्थितियों में कराची की तरफ डायवर्ट करना पड़ा। इंडिगो का यह विमान जेद्दा से हैदराबाद आ रहा था। विमानन कंपनी ने बताया है कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण फ्लाइट को कराची ले जाया गया।

यात्री की तबियत बिगड़ने और मेडिकल इमरजेंसी में कराची डायवर्ट की गई इंडिगो फ्लाइट के बारे में कंपनी ने बयान जारी किया है। इंडिगो ने बताया कि बुधवार को जेद्दा से हैदराबाद जाने वाली उसकी उड़ान में एक यात्री ने सेहत बिगड़ने की सूचना दी। चिकित्सीय आपात स्थिति के कारण विमान को हैदराबाद लाने से पहले कराची की तरफ मोड़ना पड़ा।

गुरुवार को इंडिगो ने बताया कि फ्लाइट को कराची की तरफ मोड़ने के बाद यात्री को डॉक्टर से दिखाया गया। यात्री की समुचित देखभाल के बावजूद डॉक्टर उसे जीवित नहीं बचा सके। एयरलाइन कंपनी ने कहा, इंडिगो के अधिकारी मृतक के परिवार के संपर्क में हैं और हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।

एयरलाइन ने कहा कि जेद्दा से हैदराबाद जाने वाली उड़ान संख्या 6ई 68 में मेडिकल इमरजेंसी के कारण उसे कराची में काफी समय तक रोकना पड़ा। यात्री को मृत घोषित किए जाने के बाद औपचारिकताएं पूरी की गईं। इसके बाद फ्लाइट गुरुवार सुबह हैदराबाद में उतरी।

एक बयान में, इंडिगो ने कहा, फ्लाइट के कैप्टन ने उड़ान को कराची की तरफ मोड़ दिया। विमान की लैंडिंग के बाद परीक्षण करने वाले डॉक्टरों ने यात्री की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। एयरलाइन के अनुसार, तमाम औपचारिकताएं पूरी करने के बाद प्लाइट कराची से रवाना हुई और गुरुवार सुबह 09:08 बजे हैदराबाद में उतरी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here