33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

यूपी कांग्रेस को झटका क्या लल्लू और नसीमुद्दीन दे सकते हैं ?

कांग्रेस में अंदरूनी उठापटक एक बार फिर आयी सामने

यूपी कांग्रेस को झटका, उत्तर प्रदेश में अपनी ज़मीन दोबारा तलाश रही कांग्रेस में अंदरूनी उठापटक एक बार फिर सामने आयी है, अभीतक यूपी कांग्रेस पार्टी को ज़िंदा करने के लिए जीजान से जुटने वाले और प्रिंयका गाँधी के भरोसेमंद प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की लॉयल्टी पर सवाल उठने लगे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यूपी कांग्रेस को झटका

सियासी गलियारों में एक खबर बड़ी तेज़ी से चल रही है कि कांग्रेस के कई बड़े नेता जिसमें लल्लू और नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी भी शामिल हैं साइकिल पर सवार होने जा रहे हैं. इस बारे में एक उर्दू अखबार ने खबर छापी है कि इन लोगों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की है. इससे पहले खबर सामने आयी थी कि चुनाव से पहले कांग्रेस उत्तर प्रदेश के लिए दूसरे अध्यक्ष की तलाश में हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश यादव की मुलाकात पर तंज

इस खबर के बाद उत्तरप्रदेश विधानपरिषद के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिराज मेंहदी ने कांग्रेस हाईकमान से यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सपा मुखिया अखिलेश यादव की मुलाकात पर तंज करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस हाईकमान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा जान ले कि कौन क्या है और कौन कांग्रेस पार्टी को गर्त में डाल रहा है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आपके वफ़ादार लोग अपने लिए नया आशियाना तलाश रहे

उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से कहा कि अब तो अपनी आंख और कान खोलकर रखे कि कौन पार्टी का वफ़ादार है और कौन गद्दारी कर रहा। हम लोग लगभग डेढ़ साल से निष्कासित है हम तो किसी दूसरे दल के नेता से नही मिले और आपके वफ़ादार लोग अपने लिए नया आशियाना तलाश रहे।

उन्होंने कहाकि पार्टी हाईकमान अगर यूपी कांग्रेस को वाकई में बचाना चाहती है तो सपा प्रमुख से मिलने वाले नेताओं को तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए नही तो ये आप और पार्टी के साथ विश्वासघात करेगे और पार्टी के पास पछतावे के अलावा कुछ नही रहेगा।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here