33 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

योगी प्रतापगढ़ में बोले, वह करके दिखाते हैं जो हम कहते हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद प्रतापगढ़ में 554 करोड़ रुपये लागत की 378 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेश सरकार राज्य में सुरक्षा, सुशासन एवं विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि जब सोच ईमानदार होती है, तो काम भी दमदार होता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने जनपद प्रतापगढ़ में राजकीय मेडिकल कॉलेज स्थापित किया है। इस मेडिकल कॉलेज में इस सत्र से पढ़ाई शुरू होने जा रही है। प्रदेश सरकार के कार्यों में अधूरे कार्य की कोई जगह नहीं है। जो हम कहते हैं वह करके दिखाते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गांव की बेटी एवं बहू को बैंकिंग कॉरेस्पॉण्डेण्ट सखी (बी0सी0 सखी) के रूप में नियुक्त करने का कार्य किया है। वह लक्ष्मी बनकर बुजुर्गों को गांव में ही पैसे उपलब्ध कराने का कार्य करेंगी। अब लोगों को पैसा निकालने एवं जमा करने के लिए बैंक नहीं जाना पड़ेगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य में अपराध एवं अपराधियों के नियंत्रण के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति अपनायी है। सभी पर्व एवं त्यौहार शान्ति, सौहार्द एवं पूरी दिव्यता के साथ मनाए जा रहे हैं। वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल में राज्य में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों, अपराधियों, माफियाओं एवं गुण्डों के हौसले पस्त हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here